बेरहम शख्श ने पत्नी और 3 बच्चों पर धारदार हथियार से किया घायल:पत्नी व एक बेटा गंभीर, आरोपी अरेस्ट

Listen to this article

गोरखपुर। खोराबार थाना अंतर्गत चवरी गांव में एक पिता अपने परिवार का दुश्मन बन गया। पिता ने फावड़े से पत्नी और 3 बच्चों पर वार कर दिया। जिसमें पत्नी और एक बेटा की स्थिति गंभीर है। पुलिस के द्वारा उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल गोरखपुर भेजा गया।घटना भोर 3 बजे की है। वही पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है।

दरअसल खोराबार थाना क्षेत्र के जंगल चवरी ( 63 टोला उर्फ रामगढ़) में मंगलवार की रात्रि नगीना निषाद पुत्र रामहित निषाद (35) ने रात्रि 3:00 बजे अपने ही पत्नी शांति देवी( 30), 11 वर्षीय पुत्र समीर, पुत्री अंजली (9) छोटे बेटे शिवा( 6) पर ग़ुस्से में झगड़े के दौरान फावड़ा से वार कर दिया। जिसमें पत्नी शांति देवी और पुत्र समीर की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया।

बताया जा रहा है कि 1 सप्ताह पहले नगीना निषाद बंगलुरु से कमा कर आया था पति पत्नी में व्यवहार अच्छे नहीं चल रहे थे 4 दिनों से नगीना निषाद घर से दूर दूर रहता था और मंगलवार की रात्रि में इस घटना को उसके द्वारा अंजाम दिया गया ।

हम सोये थे और पापा ने फावड़े से कर दिया हमला

नगीना की नौ वर्षीया बेटी अंजली व छह वर्षीय बेटा शिवा अभी बहुत छोटा है। वह अपने पिता के खुंखार चेहरे को याद करके ही सहम उठे। नाम सुनकर ही डर जा रहे हैं। दोनों ने बिलखते हुए बताया कि वे तो सोये हुए थे और उनके पापा ने अचानक उन पर फावड़े से हमला कर दिया। दोनों अपने पिता से इतने डरे हुए हैं कि कहीं ऐसा न हो कि उनके पापा कहीं से आएं और उन पर हमला कर दें।

बेटा-बहू की लड़ाई से तंग आकर अलग रह रहे हैं रामहित

नगीना के पिता रामहित ने बताया कि बेटा-बहू की लड़ाई से तंग आकर वह अलग रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि दोनों में आये-दिन लड़ाई होती थी। उन्होंने बताया कि दोनों में थोड़ी-थोड़ी गलतियां हैं।

लगातार बह रहा रिश्तों का खून

19 जून- पिपराइच थाना क्षेत्र में बड़े भाई ने भूमि विवाद के चलते अपने छोटे भाई की गड़ासा मारकर हत्या कर दी।

20 जून- गुलरिहा थाना क्षेत्र के भगवानपुर में दो पके आम तोड़ने के विवाद में पिता और बड़े भाई ने मिलकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी।

20 जुलाई- गीडा थाना क्षेत्र में स्कूल न जाने पर एक महिला ने अपनी पांच वर्षीया बच्ची को चाकू गर्म करके शरीर पर 17 जगह दाग दिया।

21 जुलाई- पिपराइच के बेलवार में चौथी गुप्ता ने अपनी पत्नी व पुत्र को कार से कुचल दिया। इससे पुत्र महावीर की मौत हो गई।

अधिकारी बोले

पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि नगीना प्रसाद पिछले कई दिनों से शराब पीकर अपने स्वजन को परेशान कर रहा था। मंगलवार की रात करीब ढाई बजे उसने अपनी पत्नी व तीन बच्चों पर फावड़े से हमला किया है। पिता की तहरीर पर उसके विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।