पत्नी व 3 बच्चों पर फावड़े से हमला करने का आरोपित नगीना गया जेल

Listen to this article

 

गोरखपुर। खोराबार के जंगल चवरी में पत्नी व तीन बच्चों पर फावड़े से हमला कर घायल कर देने के मामले में पुलिस ने आरोपित नगीना निषाद निवासी जंगल रामगढ़ उर्फ चवरी को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।

बता दे कि मंगलवार की आधी रात चरित्र पर शक होने पर अपनी पत्नी शांति देवी, बच्चों समीर, अंजनी व शिवा पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे चारो के गर्दन पर घाव था। आस पास के लोगो की मदद से चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।बुधवार को सभी को मेडिकल कालेज में रेफर किया गया था। जंहा इलाज चल रहा है। शांति व समीर की हालत नाजुक है। आरोपी के पिता रामहित की तहरीर पर पुलिस ने नगीना के खिलाफ हत्या की कोशिश व मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया था। पुलिस ने फरार आरोपी को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।

नगीना निषाद बंगलुरू में पेंट पालिश का काम करता था। वह गोरखपुर से 26 जुलाई को बंगलुरू गया था। उसे अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह था इसलिए 14 अगस्त 2022 को घर लौट आया। घर आंकर शराब के नशे में आये दिन पत्नी से मारपीट करता था। मंगलवार की रात भी नशे में उसने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। इस बीच बच्चे जग गए। नाराज नगीना ने पहले पत्नी पर हमला किया। बीच बचाव करने आये तीनो बच्चों पर फावड़े से हमला कर दिया।