महिला मित्र के साथ कार में रंगे हाथ पकड़े गए, बीवी के हाथों पिटे नेताजी को बीजेपी ने किया बाहर

Listen to this article

 

कानपुर। भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर के वायरल वीडियो को प्रदेश नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविंदनारायण शुक्ल ने मोहित को पार्टी से निकाल दिया है। वहीं, दक्षिण महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी के मुताबिक आरोपित नेत्री को भी निकाल दिया गया है।
जूही में आनंदपुरी पार्क के पास शनिवार को मोहित को उसकी पत्नी और ससुरालीजनों ने भाजपा की महिला कार्यकर्ता के साथ बैठे पकड़ा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पत्नी ने भी शिकायत भी की थी। मोहित ने पद से पिछले महीने ही इस्तीफा दे दिया था। वायरल वीडियो की जानकारी भाजपा नेताओं को हुई तो रविवार देर रात मोहित को निकला दिया गया।
रेलवे ग्राउंड से दोनों को पुलिस ने पकड़ा था मोहित सोनकर और कथित बीजेपी नेत्री को पार्क में पत्नी द्वारा पकडऩे से पहले भी पुलिस दोनों को पकड़ चुकी थी। दो सप्ताह पूर्व गोविंदनगर क्षेत्र के निरालानगर स्थित रेलवे ग्राउंड के अंदर जंगल में मिल्क बोर्ड चौकी इंचार्ज ने गाड़ी के अंदर बैठे हुए पकड़ा था, दोनों माफी मांगते हुए वहां से चले गए थे।
दोनों ओर से एफआईआर
मोहित सोनकर और बीजेपी नेत्री को पकडऩे के बाद चप्पलों से पीटने के मामले में कथित नेत्री के पति ने मोहित और उसके सालों पर पीटने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, आरोपित मोहित की पत्नी आकांक्षा ने नेत्री के पति पर एससी-एसटी सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई।
प्रेमिका के पति ने मोहित, राजा, शिवम और 25 से 30 अज्ञात के खिलाफ गालीगलौज के बाद मारपीट करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। इधर मोहित की पत्नी आकांक्षा ने भाजपा नेत्री के पति के खिलाफ मारपीट, अभद्र भाषा प्रयोग करना, गाली गलौच, एससी-एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया। जूही इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों पक्षों के नामजद का शांति भंग में चालान किया गया है।