संतकबीरनगर में प्रेमिका से मिलने गए पे्रमी का सिर मुंडवाकर घुमाया, केस दर्ज

Listen to this article

संतकबीरनगर। दुधारा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक इंटर में पढऩे वाले छात्र के साथ अमाननीय कृत्य करने का मामला सामने आया है। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान कुछ लोगों ने लामबंद होकर उसे पकड़ लिया। उसकी धुनाई करते हुए सिर मुंडवाकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया है। घटना तीन दिन पूर्व की है। लेकिन मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दुधारा पुलिस सक्रिय हुई। अब इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
जानकारी के मुताबिक दुधारा थाना क्षेत्र के पचपोखरी निवासी एक युवक कथित रूप से पिपरा हसनपुर अपनी प्रेमिका से मिलने बीते शनिवार को जा रहा था। युवक को देखकर एक दर्जन से ज्यादा लोग उसे पकड़ लिए। उसे बंधक बनाकर गांव में लाया गया। युवक का सिर मुंडवाकर उसकी भंवह तक मुंडवा दी गई। युवक के साथ मारपीट की भी घटना को अंजाम दिया गया। गांव के उपद्रवी युवकों ने युवक को सारेशाम उसी हालत में समूचे गांव में भ्रमण कराया।
तीन दिन तक पुलिस को घटना की भनक नहीं लगी
इस पूरे घटनाक्रम की दुधारा पुलिस को कानो कान खबर नहीं हुई। तीन दिन बीतने के बाद मंगलवार को जब इंटरनेट मीडिया पर घटना के संदर्भ में वीडियो वायरल हुआ तो दुधारा पुलिस सक्रिय हुई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल किया। इस मामले में युवक के पिता की तहरीर पर दुधारा पुलिस ने पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। समूचे जनपद में इसे अमानवीय कृत्य की चर्चा हो रही है।
पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
दुधारा थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार राय ने बताया कि मामले की जानकारी होने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। साक्ष्य संकलन के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।