पुलिस व पशु तस्करों में मुठभेड़, इनामी पशु तस्कर समेत 3 गिरफ्तार

Listen to this article

कुशीनगर। जिले के तुर्कपट्टी के जोकवा बाजार व रजवाबर के बीच पशु तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी तस्कर सहित तीन बदमाश पकड़े गए। इनामी तस्कर को पैर में गोली लगी है। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ पशु तस्कर बिहार तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने के लिए क्षेत्र में आए हैं। इस पर स्वाट व पडरौना कोतवाली पुलिस टीम भी पहुंच गई।
यहां बतादें कि बीती रात लगभग दो बजे गोरखपुर की ओर से एक पिकअप आती दिखी। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो पिकअप पर सवार तस्कर वाहन सडक़ किनारे रोककर पुलिस को निशाना बना फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो एक तस्कर को गोली लगी और दो दबोच लिए गए।
यह हुए घायल: घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी कटप्पा उर्फ सलीम पुत्र इदरीश, निवासी लक्ष्मीबाबू, रामकोला चट्टी, थाना पटहेरवा के रूप में हुई। इसके अलावा पकड़े गए राजेश पुत्र सुभाष निवासी पीपीगंज, गोरखपुर व शमशाद अंसारी पुत्र नसरुल्लाह सपहा लक्ष्मीपुर, थाना कसया के रूप में हुई। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बदमाशों के पास से यह बरामद हुआ
बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिकअप, दो मोटरसाइकिल, दो तमंचा 315 बोर, एक चाकू व कुछ रुपये बरामद की है। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई कर इनको जेल भेजा जा रहा है। तुर्कपट्टी के सिपाही हत्याकांड में भी इनामी बदमाश के शामिल होने की बात कही है।