डेढ़ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने जुटाया साक्ष्य: प्रभावी पैरवी कर कोर्ट से आरोपी को जल्द से जल्द दिलाई जाएगी सजा

Listen to this article

गोरखपुर। कुशीनगर में डेढ़ वर्षीय बच्ची से रेप मामले में डीआईजी जे रविंदर गौड़ ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने और कोर्ट में प्रभावी पैरवी कर जल्द से जल्द सजा दिलाने को निर्देश पुलिसकर्मियों को दिया है। डीआईजी ने कहा है कि पुलिस प्रयास करे कि आरोपी को जितनी जल्दी हो सके प्रभावी पैरवी कर कोर्ट से सजा दिलाए ताकि ऐसे लोगों में डर पैदा हो।

उधर एसपी धवन जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना स्थल पर गई। उस धान के खेत से साक्ष्य कलेक्ट किया जहां बच्ची के साथ रेप हुआ था।
आपको बता दें कि कुशीनगर के विशुनपुरा थानाक्षेत्र के गांव में एक डेढ़ वर्षीय बच्ची के घर उसका रिश्तेदार सोमवार को आया था। वह अपनी भतीजी को भाभी के गोद से खिलाने के लिए लेकर चला गया। काफी देर तक जब न तो बच्ची आई और न ही वह युवक आया तो परिजनों को शक हुआ। परिजन युवक के घर गए तो पहले तो उसने कहा कि वह तो बच्ची को छोड़ दिया है। इस दौरान किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस पहुंची और कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी युवक ने घटना को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर उसकी निशानदेही पर पास के धान के खेत से बच्ची को रात ९ बजे बरामद किया। बच्ची घायल थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया। उधर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पास्को सहित अन्य आरोपों में केस दर्ज किया है।