बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां इस बार मनाएंगी पहला करवा चौथ

Listen to this article

नई दिल्ली। देशभर में 13 सितंबर को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा। इस दिन सभी सुहागिनें अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए निर्जला उपवास रखती हैं और रात को चांद देखने के बाद ही व्रत खोलती हैं। करवा चौथ की हलचल बॉलीवुड गलियारों में भी खूब देखने को मिलती है। शिल्पा शेट्टी से लेकर अनुष्का शर्मा समेत कई एक्ट्रेस अपने पति के लिए यह व्रक रखती हैं। वहीं इस साल बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जिनका शादी के बाद पहला करवा चौथ व्रत होगा।
कटरीना कैफ: इस लिस्ट में सबसे पहले कटरीना कैफ का नाम शामिल है। कैट ने 9 दिसंबर साल 2021 को विक्की कौशल संग सात फेरे लिए थे। ऐसे में अब एक्ट्रेस अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखने के लिए तैयार है। बता दें विक्की पंजाबी फैमिली से तालुक रखते हैं जहां इस व्रत को बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है।
आलिया भट्ट: दूसरा नाम फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट का शामिल है। एक्ट्रेस ने इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर से शादी रचाई थी। ऐसे में उनका यह पहला करवा चौथ बेहद खास होने वाला है। बता दें आलिया जल्द मां बनने वाली है।
मौनी रॉय: मौनी रॉय ने इसी साल जनवरी में अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग गोवा में शादी की थी। मौनी का भी इस बार पहला करवा चौथ है जिसे वह बड़ी ही धूमधाम से मनाने वाली हैं।
शिबानी दांडेकर: जानी मानी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने इसी साल फरवरी में एक्टर फरहान अख्?तर संग रीति रिवाज से शादी की थी। ऐसे में एक्ट्रेस का इस बार पहला करवा चौथ होगा।
अंकिता लोखंडे: बीते साल दिसंबर में विक्की जैन संग शादी के बाद अंकिता लोखंडे अक्सर बहू वाले किरदार में नजर आती है। एक्ट्रेस अपने हर त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती नजर आती है। इसी बीच खबरें है कि अंकिता अपना पहला करवा चौथ बेहद शानदार तरीके से मनाने वाली है।
शीतल ठाकुर: एक्ट्रेस शीतल ठाकुर ने इसी साल फरवरी में विक्रांत मैसी से हिमाचल में गुपचुप शादी रचाई थी। ये कपल अपनी हैप्पी मैरिड एन्जॉय कर रहा है। वहीं अब 13 सितंबर को शीतल शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी।
करिश्मा तन्ना: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी इस लिस्ट में शामिल है। करिश्मा तन्ना भी इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाने वालीर हैं।