दो ट्रकों की भीषण टक्कर में तीन की मौत

Listen to this article

रायबरेली। सुलतानपुर-रायबरेली हाईवे पर राही के पास देर रात दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चालक-क्लीनर समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद एक युवक को ट्रक से बाहर निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने मृतकों के परिवारजनों को हादसे की सूचना भेज दी है।
देर रात करीब 11.20 बजे से राही ग्राम सभा के पास हाईवे पर सुलतानपुर की ओर से आ रहा ट्रक अपने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक कर रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद एक ट्रक का केबिन अलग हो गया। पास में ही रह रहे राघनपुर प्रधान राजीव कुमार जायसवाल समेत अन्य लोग दौड़े और इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से तीन शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। वहीं एक युवक को सुरक्षित बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में पिंटू पुत्र बाबूराम निवासी सिरमवई जनपद फतेहपुर, विनोद पुत्र बाबूराम निवासी बनपुरवा फतेहपुर की पहचान हो गई। वहीं मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान कराने के प्रयास में जुटी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों ट्रकों की गति अधिक थी।
हादसे के बाद काफी देर तक हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर वाहनों को किनारे कराया। जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। इस दौरान करीब एक घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे। मिल एरिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों के परिवारजनों को सूचना दी जा रही है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाए।