पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर में बम धमाका,टीएमसी नेता समेत 3 लोगों की मौत

Listen to this article

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की रैली से पहले पूर्वी मेदिनीपुर में जबरदस्त बम धमाका हुआ है। इस धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई है। धमाके में दो लोग घायल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये धमाका टीएमसी के एक नेता के घर पर हुआ है। धमाके के बाद आसपास के इलाके मे हडक़ंप मच गया है।
समाचार एजेंसी के मुताबिक, ये धमाका भूपति नगर थाना इलाके के अर्जुन नगर में टीएमसी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर पर हुआ है। धमाके की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने तीन शवों को बरामद किया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
गौरतलब है कि पूर्वी मेदिनीपुर के कांथी में सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी की रैली होनी है। कांथी भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी का गढ़ है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार धमाका कांठी के भगवानपुर-2 प्रखंड के भूपतिनगर थाना क्षेत्र के अर्जुननगर ग्राम पंचायत के नरयविला गांव में शुक्रवार रात धमाका हुआ। मृतकों में टीएमसी नेता राजकुमार मन्ना भी शामिल हैं। स्थानीय निवासियों ने बताया कि इस घटना में मारे गए अन्य दो लोगों में देवकुमार मन्ना और बिस्वजीत गायेन है। राजकुमार और देवकुमार दोनों भाई हैं।

टीएमसी नेता के घर में तैयार हो रहा था बम- भाजपा
भाजपा नेताओं ने कहा कि टीएमसी नेताओं के घर बम बनाया जा रहा था, तभी ये धमाका हो गया। हालांकि, बम धमाके की जांच की जा रही है।