मैनपुरी उप चुनाव में रामगोपाल का दावा, तीन लाख से अधिक मतों से जीतेंगी डिंपल

Listen to this article

इटावा। सैफई के अभिनव विद्यालय मतदान केंद्र पर पहुंचे महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मतदान करने के बाद पत्रकारों से कहा डिंपल यादव तीन लाख वोटों से जीतेगी। उन्होंने कहा नेताजी जब मैनपुरी से पहली बार चुनाव जीते थे। उस से अब डिंपल यादव 3 गुना अधिक वोटों से जीतेंगी। अब चुनाव जनता और पुलिस प्रशासन के बीच हो रहा है। मैनपुरी में हेराफेरी की गई है। चुनाव आयोग का आदेश था। रेंडमाइज करके ड्यूटी लगाई जाएंगे स्पष्ट निर्देश था।
पोलिंग पार्टियां बन गई तब उसमें 2000 कर्मचारियों को रिजर्व में कर दिया गया। क्योंकि उनके नाम के आगे यादव जुड़ा था। चुनाव आयोग के आदेश का उल्लंघन किया गया है। समाजवादी पार्टी को सिर्फ यादव ही वोट नहीं देता है। सभी जातियां वोट देती हैं। मैनपुरी में सुबह से 8 जगह गड़बडिय़ों की सूचना मिली है।
बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष सहित बीजेपी के लोग गुंडागर्दी पर उतारू है। हमारे एजेंट नहीं बनने दिए जा रहे हैं। प्रशासन के अधिकारियों को सूचित बराबर किया जा रहा है। अगर कुछ नहीं करेंगे। लेकिन ईश्वरी दण्ड से यह पापी कभी बच नहीं सकते हैं। रामगोपाल यादव ने पुलिस-प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि रामपुर में भी वोट डालने नहीं देते। आए दिन लोगों की पिटाई शुरू हो गई है। एसएसपी वही हैं जिन्हें चुनाव के दौरान मेरी शिकायत पर फिरोजाबाद से हटा दिया गया था। ये एसएसपी पिछली बार भी थे और अब भी हैं। सुनने वाला कोई नहीं, लेकिन जनता सबसे ऊपर है। रामगोपल यादव ने कहा कि पुलिस-प्रशासन मनमानी कर रहा है।