तेलंगाना बीजेपी प्रमुख ने केटीआर पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप, ब्लड टेस्ट कराने की दी चुनौती

Listen to this article

तेलंगाना, एजेंसी। तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने मंगलवार यानी 6 दिसंबर को तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के आइटी मंत्री के टी रामा राव पर मादक प्रदार्थ का सेवन करने का आरोप लगाया है। संजय कुमार ने दावा किया है कि अगर राव का बल्ड सैंपल और बाल का नमूना उपलब्ध कराया जाए तो वो इस बात को साबित कर सकते हैं।
संजय कुमार ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पुत्र केटीआर के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें तंबाकू चबाने की आदत थी। उन्होंने कहा, ये ट्विटर टिल्लू कहता है कि मैं तंबाकू चबाता हूं। यह एक बड़ा झूठ है। वास्तव में, केटीआर है जो मादक प्रदार्थ यानी की ड्रग्स का आदी है। मैं ये साबित कर सकता हूं। मैं टेस्टिंग के लिए अपना बल्ड सैंपल सहित शरीर के किसी भी हिस्से का नमूना देने के लिए तैयार हूं और साबित कर सकता हूं कि मैं तंबाकू का सेवन नहीं करता।
संजय ने केटीआर से सवाल करते हुए पूछा कि क्या वह अपना ब्लड सैंपल और बालों के नमूने टेस्ट के लिए देने की हिम्मत रखते है जिससे ये साबित हो जाए कि वे तंबाकू का सेवन नहीं करते? बता दें कि संजय ने अपनी प्रजा संग्राम यात्रा के दौरान निर्मल जिले के ममदा मंडल के दिम्मदुर्थी गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए ये बात कहीं।