एक फीट जमीन के लिए बड़े भाई ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

Listen to this article

गोरखपुर:शाहपुर इलाके के जंगल तिनकोनिया नंबर एक स्थित केवटहिया टोला में महज एक फिट जमीन के लिए बड़े भाई ने डंडे से पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी. बुधवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर इलाके के जंगल तिनकोनिया नंबर एक स्थित केवटहिया टोला निवासी मुराली निषाद के पांच बेटे पन्ने लाल, धर्मेंद्र, जितेन्द्र,राजन, गोकुल हैं. पांचो भाईयों की एक लाइन से 12- 12 फीट जमीन की हिस्सा आई है. जबकि आरोपी ने एक फिट अधिक जमीन ली है. इसी को लेकर भाईयों मे हमेशा विवाद होता रहता है. मंगलवार की रात आरोपी धर्मेंद्र की पत्नी और मृतक जितेंद्र की पत्नी आपस में झगड़ा कर रही थी. इसी दौरान दोनों भाई काम कर घर पहुचे.पत्नी को झगड़ा करते देख दोनों भाई आपस में विवाद करने लगे. इसी बीच बड़े भाई धर्मेंद्र निषाद ने छोटे भाई जितेंद्र निषाद पर डंडे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिया. जिससे जितेंद्र की मौत हो गयी.हत्या के बाद आरोपी धर्मेंद्र फरार हो गया.

पांच भाइयों में तीसरे नंबर का था मृतक जितेंद्र

मृतक जितेंद्र निषाद पेंटिंग का काम करता था. उसके दो लड़के हैं. पांचों भाई मजदूरी करते हैं जबकि घर की माली हालत बहुत ठीक नहीं है. किसी तरह टिनसेड और झोपड़ी बनाकर रहते हैं.