तमंचे पर डिस्को करते नाबालिगों का वीडियो वायरल

Listen to this article


गोरखपुर। बांसगांव में तमंचे पर डिस्को करते दो नाबालिग युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिखाई दे रहा है कि एक पार्टी में डीजे पर लॉलीपाप लागे लू… गाने पर दो युवक लेडी डांसर संग हाथ में पिस्तौल लहराते डांस कर रहे हैं. दोनों देखने में नाबालिग लग रहे हैं. वीडियो बासगांव इलाके के कटवर गांव का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने वीडियो ट्विट कर पुलिस से भी शिकायत की है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बासगांव इंस्पेक्टर संदीप यादव ने बताया, असलहे संग दो नाबालिग लडक़ों का डांस करते वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर मिली शिकायत के जरिए वीडियो कटवर गांव का बताया जा रहा है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां का है. वीडियो की जांच की जा रही है, साथ ही उसमें दिख रहे युवकों की भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा.

यह वीडियो सबसे पहले राधेश्याम कटवर नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है. पोस्ट के मुताबिक, बासगांव के कटवर गांव में 4 दिसंबर को एक तिलक समारोह का आयोजन चल रहा था. जिसमें डीजे पर बार बालाओं संग दो नाबालिग लडक़े भी हाथ में अवैध असलहा लहराते हुए डांस कर रहे थे. इस बीच वहां मौजूद अन्य लोग लडक़ों का वीडियो बनाते रहे, जोकि बाद में वायरल हो गया.

राधेश्याम कटवर के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, बच्चे जो हाथ में असलहा लिए हुए डांस कर रहे हैं, वो उसी गांव के रहने वाले तारापति यादव का अवैध असलहा है. तारापति यादव पर पहले से 5 मुदकमें दर्ज हैं.

एसपी साउथ अरुण सिंह ने बताया की वीडियो की जांच की जा रही है. वीडियो की पुष्टि और लडक़ों की पहचान होते ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. .