34 साल बाद जैसलमेर आईं डिम्पल कपाडिय़ा:धर्मेंद्र की मैदान-ए-जंग के बाद पांचवीं मूवी की शूटिंग, शूट होंगे शाहिद-कृति का रोमांस सीन

Listen to this article

जैसलमेर (राजस्थान)। रूदाली और मैदान-ए-जंग जैसी मूवी की शूटिंंग के बाद एक बार फिर से डिपंल कपाडिय़ा और ही-मैन धर्मेंद्र जैसलमेर आए है। डिपंल कपाडिय़ा करीब 34 साल बाद शूटिंग के सिलसिले में गोल्डन सिटी पहुंची है। इससे पहले वे रूदाली मूवी की शूटिंग में आई थी। वहीं धर्मेंद्र की ये पांचचीं मूवी है जिसकी शूटिंग रेगिस्तान के धोरों में होगी।
दरअसल, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, डिम्पल कपाडिय़ा, शाहिद कपूर और कृति सेनन जैसलमेर पहुंचे। । वे जैसलमेर की होटल
मैरियट में रुके हैं। शाहिद और कृति प्रोड्यूसर दिनेश विजान के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तले बनने वाली फिल्म रोबोट रॉम कॉमकी शूटिंग जैसलमेर की अलग-अलग लोकेशन पर करेंगे। फिल्म के निर्देशन राइटर से डायरेक्टर बने अमित जोशी करेंगे। अमित जोशी इससे पहले राजकुमार राव स्टारर ट्रैप्ड, इंडिया लॉकडाउन और मुंबईकर जैसी फिल्में लिख चुके हैं। जैसलमेर में एक साथ चार बड़े सितारों से मिलने के लिए फैंस काफी उत्साहित है।
जैसलमेर आए बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र का होटल मैरियट पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। उम्र गुजर जाने के बाद धर्मेंद्र को चलने में दिक्कत के चलते वे काफी आहिस्ता से चलते हैं। हालांकि होटल वालों ने उन्हें व्हील चेयर भी ऑफर की लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सर पर हैट लगाए धर्मेद्र काफी यंग नजर आ रहे थे। वहीं अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री डिम्पल भी काफी खूबसूरत नजर आई। होटल में डिम्पल का स्वागत किया गया।
फैंस ने ली सेल्फी
जैसे ही फिल्मी सितारे होटल पहुंचे वहां पहले से मौजूद उनके फैंस ने उनको घेर लिया। अपने चहेते सितारों के साथ सेल्फी लेने लगे। सितारों ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और फैंस के साथ सेल्फी लेकर उनको खुश किया। बताया जा रहा है कि जैसलमेर में तीन दिन फिल्म की शूटिंग चलेगी।
रोबोट के रोल में कृति सेनन
रोबोट रॉम-कॉम एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। फिल्म में मशीन और इंसान के प्यार के बीच की कहानी दिखाई जाएगी। शाहिद कपूर इसमें रोबोटिक्स पर काम करने वाले एक लडक़े के रोल में नजर आएंगे। वहीं कृति इसमें एक रोबोट का रोल प्ले करेंगी। शाहिद कपूर कृति सेनन के साथ पहली बार कोई फिल्म कर रहे हैं। वहीं धर्मेंद्र और डिम्पल कपाडिय़ा भी लंबे समय बाद इस फिल्म में काम करते नजर आएंगे। इससे पहले रजनीकांत भी रोबोट जैसी सफल फिल्म में काम कर चुके हैं। फिल्म मेकर दिनेशविजान इससे पहले स्त्री, बाला, बदलापुर और हिंदी मीडियम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक एयरफोर्स ड्रामा भी साइन की है जो अगले साल फ्लोर पर आएगी।