गोरखपुर में ईट से कुच कुच कर युवक की हत्या

Listen to this article

चीख-पुकार सुन जुटे ग्रामीण अभियुक्त को पकड़कर पुलिस को सौंपा

गोरखपुर।गीडा थाना क्षेत्र के नौसढ़ चौकी अंतर्गत बहरामपुर दक्षिणी एकला बंधा पर 25 वर्षीय श्यामनाथ पुत्र रामकिशन निषाद की ईंट से कुचक्र हत्या कर दी गयी। मृतक के भाई कि तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गीडा थाना क्षेत्र के नौसढ़ चौकी अंतर्गत बहरामपुर दक्षिणी एकला बंधा पर बुधवार रात दो युवको का नशे में आपस में विवाद हो गया।जिसमें एक ने पत्थर से हमला कर दिया।हमले में घायल श्यामनाथ पुत्र रामकिशोर निवासी बहरामपुर दक्षिणी घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा तो मोहम्मद हुसैन उर्फ गनी उसके सर पर ईट पत्थर से तब तक पीटता रहा जब तक उसकी सांसे चलती रही । घटनास्थल पर ही युवक की मृत्यु हो गयी।
शोर सुन मौके पर ग्रामीण पहुंचे घटना की नौसढ़.चौकी पुलिस को सूचना दिया।
लोगों की माने तो दोनों स्मैक का नशा करते थे जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई और हुसैन ने श्यामनाथ के ऊपर पत्थर से हमला कर दिया जिससे सर में चोट लगते ही जमीन पर गिर गया।हुसैन उसके सर पर पत्थर से मारता रहा जबतक वह मर नही गया। पुलिस ने मृतक के भाई प्रभुनाथ पुत्र रामकिशन की तहरीर पर 302 का मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त हुसैन पुत्र गनी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया । जंहा से उसे गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गीडा राकेश सिंह यादव का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर धारा 302 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।