सार्वजनिक स्थल पर अश्लील प्रैंक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने का आरोपी गिरफ्तार

Listen to this article

गोरखपुर। सार्वजनिक स्थलों पर अश्लील प्रैंक वीडियो बनाकर अश्लीलता फैलाने वाले आरोपी को शनिवार को कैन्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान अमित यादव पुत्र संतराज यादव निवासी मठिया बुजुर्ग, जगदीशपुर थाना खोराबार के रूप में हुई। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेशकर जेल भिजवा दिया।

कैन्ट इंस्पेक्टर शशि भूषण राय ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अमित यादव पिछले करीब 06 माह से अश्लील प्रैंक वीडियो बना रहा था। पहले यह प्रैंक विडियो रामगढ़ताल नौकायन पर बनाता था लेकिन जब वंहा की पुलिस के द्वारा मना किया गया तो वह इस समय मोहद्दीपुर स्थित वी पार्क में अश्लील प्रैंक विडियो बनाने लगा। जिसके बाद लोगो ने इस सम्बंध में सोशल मीडिया पर शिकायत किया। साथ ही एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी की तलाश के लग गयी। जिसके बाद शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
बताया कि सार्वजनिक स्थान पर जहाँ महिला/पुरुष अपने परिवार के साथ टहलने जाया करते है । वहाँ पर लोगो का अमित यादव अश्लील प्रैंक वीडियो अपने साथियों के साथ मिलकर बनाता था तथा उसे सोशल मीडिया पर डालकर पैसे कमाता था । इसके इस कृत्य से समाज में गलत संदेश फैल रहा था और लोग अपने परिवार के साथ वी0पार्क में जाने में शर्मसार हो रहे थे ।