बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे बोरा कारोबारी से 2.67 लाख की लूट

Listen to this article

कोतवाली के जेपी हॉस्पिटल के पास बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

 

गोरखपुर। जिले में बोरा व्यापारी से 2.67 लाख की लूट का मामला सामने आया है। घटना कोतवाली इलाके के तरंग क्रासिंग स्थित जेपी अस्पताल के पास की है। व्यापारी का दावा है कि वह पंजाब नेशनल बैंक पीपीगंज से रुपए निकालकर खलीलाबाद जा रहा था। इस बीच जेपी अस्पताल के पास बाइक सवार बदमाशों ने असलहा सटाकर लूट लिया।
वहीं, पीड़ित ने इस वारदात के बाद पुलिस को पहले सूचना नहीं दी, बल्कि लूट की सूचना पहले अपने परिवार वालों को दी। सूचना पाते ही SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। शुरूआती पूछताछ में पीड़ित की बात संदेहजनक लगी। वह कई तरीके की बात कर रहा है। हालांकि, पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

पीपीगंज से खलीलाबाद जा रहे थे दुर्गा लाल

पीपीगंज के रहने वाले दुर्गा लाल यादव हल्दिया की एक कंपनी में बतौर ठेकेदार काम करते हैं। इस वक्त उनका काम संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद में चल रहा था। दुर्गा लाल यादव के मुताबिक, बुधवार की दोपहर वे पीपीगंज के पंजाब नेशनल बैंक से 2.67 लाख रुपए निकाले और खलीलाबाद जाने के लिए गोरखपुर आटो से आ रहे थे। अभी जेपी अस्पताल के पास पहुचे थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने रोक लिया। जिसके बाद बदमाशो ने असलहा सटाकर रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।