भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुनाव में विजय श्री दिलाने के लिए कसी कमर

Listen to this article

सहजनवां। गोरखपुर फैजाबाद खंड स्नातक चुनाव के लिए मंगलवार को सहजनवां स्थित एक मैरेज हाल में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा स्नातक मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह को भारी मतों से विजय श्री दिलाने के लिए रूपरेखा तैयार की।सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ने उपस्थित सभी स्नातक मतदाताओं को संबोधित को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव बुद्धिजीवी वर्ग का चुनाव है। इस चुनाव में स्नातक वर्ग के मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। हमने सड़क से सदन तक स्नातक वर्ग के लोगों के हित के लिए लड़ाई लड़ी है और मेरा यही क्रम आगे भी चलता रहेगा। सेवा करना मेरा धर्म है प्रधानमंत्री ने विश्व में देश की साख को बढ़ाया है, व्यापार बढ़ेगा तभी देश समृद्ध साली बनेगा। हमने हमेशा नौजवानों की आवाज उठाया है और हमेशा अपनी विदित दायित्व का निर्वहन किया है। राजनीति करने वालों को आगे आना चाहिए आगामी 30 को मतदान है। आप सभी मेरे नाम के आगे एक लिखकर पुनः विजई बनाएं। उन्होंने ने कहा कि विधान परिषद को हमने अपने संघर्षों से जीवंत बनाया है। प्रदेश की सबसे ताकतवर सीट है समाज के किसी व्यक्ति के साथ अन्याय न हो यह मेरा लक्ष्य है मेरी जीत आपके सम्मान व हितों की जीत होगी।
क्षेत्रीय विधायक सहजनवां प्रदीप शुक्ला ने कहा कि विधान परिषद चुनाव स्नातक मतदाताओं का चुनाव है सहजनवां देव भूमि है। इस देवभूमि से सरकार और संगठन को बहुत ही अपेक्षाएं हैं। इस चुनाव को भाजपा भारी मतों से जीते इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता को अधिक से अधिक स्नातक मतदाताओं से संपर्क करके उनका मत भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कराने का भरपूर प्रयास होना चाहिए। जिससे भाजपा को इतिहासिक मतों से जीत प्राप्त हो और गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड बने। चुनाव में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंहको एतिहासिक मतों से जीत हासिल कर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मजबूत बनाएं।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अश्वनी त्रिपाठी व पूर्व विधायक जी एम सिंह ने कहा कि देवेंद्र प्रताप सिंह का संघर्षों का इतिहास रहा हैl इन्होंने सड़क से सदन तक संघर्ष करके स्नातकों शिक्षकों व्यापारियों और सभी के न्याय के लिए कार्य किया है और भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाकर समाज और राष्ट्र के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है आप सभी इन्हें भारी मतों से विजई बनाएं और इनके संघर्षों को अपना आशीर्वाद देंl
कार्यक्रम में अनेक कई वक्ताओं ने अपना विचार रखा और उन्हें भारी मतों से विजई बनाने की अपील कीl कार्यक्रम अध्यक्षता नरेंद्र शुक्ला संचालक रंग नाथ पांडे कार्यक्रम आयोजक राम प्रताप सिंह उपस्थित लोगों के प्रति आभार प्रकट कियाl इस अवसर पर चेयरमैन प्रतिनिधि नागेंद्र सिंह, रामप्रकाश यादव, ब्लाक प्रमुख शशि प्रताप सिंह, दिलीप यादव, विकास सिंह, डा आरडी सिंह, प्रभाकर दुबे , बृजेश सिंह , श्याम बिहारी त्रिपाठी, के के त्रिपाठी ,सुरेंद्र सुरेंद्र सोलंकी, शिवचरण प्रसाद, राम प्रकाश चौरसिया, धर्मराज गौड़ , छोटे लाल मौर्या, मनोज सिंह, ब्रह्मानंद शुक्ला ,संजय शुक्ला, राम बुझारत पासी , अभिमन्यु मौर्य, आदि भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बंधु उपस्थित रहे।