दुस्साहस: महानगर में युवक का पीट-पीटकर हत्या

Listen to this article

गोरखपुर। बीती रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वह दूध बांटकर घर लौट रहा था। इस बीच रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और रॉड-डंडे से उस पर हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बदमाश उसे तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी मौत हो गई। घटना तिवारीपुर इलाके के निजामपुर की है। सूचना पाते ही एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि, युवक की हत्या किसने की और क्यों हुई, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, परिवार के लोगों ने किसी से पुरानी दुश्मनी की बात होने से इनकार किया है। घटना स्थल का सीसी टीवी फुटेज निकाला जा रहा है। जल्द ही सबकुछ साफ होते ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।
एक साल पहले छोड़ दी थी पढ़ाई
तिवारीपुर इलाके के निजामपुर बुढिय़ानी टोला के रहने वाले इश्वर यादव दूध बांटने का काम करते हैं। उनके दो बेटे हैं। छोटा बेटा बेटा विकास यादव (18) 9वीं का छात्र था। लेेकिन, अभी एक साल पहले उसने पढ़ाई छोडक़र पिता के साथ दूध बांटने का काम शुरू कर दिया। मंगलवार की रात भी वह कस्टमर के घर से दूध देकर वापस घर लौट रहा था। इस बीच निजामपुर में ही बदमाशों ने उसे घेर लिया और उस पर हमला कर दिया। तभी किसी मोहल्ले के लडक़े ने देखकर इसकी सूचना परिवार वालों को दी। विकास के चाचा परमेश्वर यादव तुरंत दौड़ प​ड़े। परिवार के लोग विकास को लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे।लेकिन, सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौत हो चुकी थी।