जबरन किस किया तो दांत से काटकर अलग किया होंठ

Listen to this article

मेरठ। एक महिला ने हिम्मत दिखाते हुए खुद को बचा लिया। वह रेप करने आए युवक से भिड़ गई। आरोपी ने जबरन किस करने की कोशिश की तो महिला ने दांत से काटकर उसके होंठ अलग कर दिए। होंठ कटते ही उसके मुंह से खून बहने लगा। वो दर्द से तड़पकर चिल्लाने लगा। महिला ने भी चीख-पुकार मचाई। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसके होंठ के टुकड़े को पैकेट में सील किया। घायल आरोपी को नजदीकी सीएचसी ले गए। वहां उसका ट्रीटमेंट किया। यह पूरा मामला दरौला थाना क्षेत्र के एक गांव का शनिवार दोपहर का है। महिला ने लावड़ गांव के मोहित सैनी पर रेप की कोशिश, छेडख़ानी की एफआईआर दर्ज कराई है।
पीडि़ता ने बताया कि शनिवार दोपहर वह अपने खेत में काम कर रही थी। सन्नाटा था। आसपास कोई नहीं था। तभी एक युवक ने अचानक पीछे से आकर उसे दबोच लिया। वह घबरा गई। समझ नहीं पाई कि उसे किसने पकड़ा। महिला ने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा लिया। तभी युवक उसे खेत में घसीटने लगा। उसके कपड़े फाडऩे लगा। जोर-जबरदस्ती करने लगा। पीडि़ता ने बताया कि वह खुद को युवक से बचाने का पूरा प्रयास कर रही थी। तभी युवक जबरन किस करने लगा। खुद को बचाने के लिए महिला ने युवक के होंठों को अपने दांतों से जोर से काट लिया। गुस्से और घबराहट में महिला ने युवक के होंठ को ऐसे काटा कि उसका होंठ ही कटकर अलग हो गया। होंठ अलग होते ही वह दर्द से तड़पने लगा। तभी महिला ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर खेत में आसपास के लोग दौडक़र पहुंचे। महिला ने पूरा वाकया बताया। लोगों ने मिलकर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना देकर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की।
महिला ने तहरीर में जैसा लिखा… दिनांक 4 फरवरी को समय करीब दोपहर 2 बजे मैं अपने खेत पर काम कर रही थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति अचानक मेरे पास आया और उसने बुरी नियत से मेरे पीछे से कोली भर ली। मुझे उसी जगह खेत में गिरा लिया और मेरे कपड़े फाडऩे लगा। मेरे ऊपर बैठकर सीने पर हाथ चलाया और मेरे होंठों का चुंबन लेने की कोशिश की तो मैंने अपना बचाव करते हुए उसका होंठ अपने दांतों से काट लिया तो इसने मेरा मुंह दबा लिया।
थाना प्रभारी दौराला संजय कुमार शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी मोहित सैनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसने पूछताछ में अपना नाम लावड़ के मोहल्ला सैनीयान निवासी मोहित सैनी बताया है। वह गांव किस मकसद से पहुंचा था। यह सब पता किया जा रहा है। यह भी जांच की जा रही है कि क्या वह पीडि़ता को पहले से जानता था।